Jharkhand ED Raid- झारखंड में ईडी की ताबड़तोड़ छापामारी, अब ग्रामीण विकास विभाग के दफ्तर पहुंची जांच एजेंसी

राज्य ब्यूरो, रांची।Jharkhand ED Raid झारखंड में ईडी की तीसरे दिन भी छापेमारी जारी है। बुधवार को झारखंड मंत्रालय स्थित ग्रामीण विकास विभाग के दफ्तर में ईडी की छापेमारी चल रही है। जहां ईडी की तलाशी चल रही, वहां मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, रांची।Jharkhand ED Raid झारखंड में ईडी की तीसरे दिन भी छापेमारी जारी है। बुधवार को झारखंड मंत्रालय स्थित ग्रामीण विकास विभाग के दफ्तर में ईडी की छापेमारी चल रही है। जहां ईडी की तलाशी चल रही, वहां मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल का कार्यालय है। ईडी की छापेमारी के दौरान संजीव लाल भी साथ मे मौजूद हैं।

loksabha election banner

ईडी के अधिकारी ग्रामीण विकास विभाग के सभी टेंडर से संबंधित दस्तावेज खंगाल रहे हैं। संजीव लाल के माध्यम से होने वाले सभी कार्यों, निपटाए गए फाइलों की छानबीन चल रही है। ग्रामीण विकास विभाग के सभी कर्मियों को बाहर जाने की इजाजत नहीं है। सभी कार्यालय में मौजूद हैं।

कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ जवान मौजूद

वहीं, ग्रामीण विकास विभाग के कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ जवान मौजूद हैं। इस दौरान बाहरी लोगों के प्रवेश पर भी रोक लगा दी गई है। फिलहाल, ग्रामीण विकास विभाग अभी पूरी तरह से ईडी के कब्जे में है और तलाशी चल रही है।

ये भी पढ़ें-

नोटों के बंडल में कैसे पहुंचा ED का पत्र... बाबूलाल ने चंपई सोरेन को लिखी चिट्ठी, कहा- CM कराएं मामले की CBI जांच

झारखंड में ED की धड़ाधड़ छापामारी में मिल रहे नोटों के बंडल, अब तक जब्‍त राशि का आंकड़ा 100 करोड़ के पार

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Tejashwi Yadav: देशभर में कितनी सीटें जीतेगी I.N.D.I.A? तेजस्वी ने किया बड़ा दावा, PM Modi के 400 पार पर भी बोले

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politicsनेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने और ओर एक्स पर लिखा कि खुशखबरी यह है कि आइएनडीआइए पूरे देश में 300 से अधिक सीटें जीत रहा है। देश की महान जनता जान चुकी है कि यह झूठ पर सच की जीत का चुनाव है। यह बुराई पर अच्छाई की जी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now